दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको बता रहें है। कि Whatsapp में एक साथ 30 लोगों को फ़ोटो कैसे भेजें। Whatsapp के बहुत के प्रशिद्ध Chat Service है। जिसे केवल इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे World में लोग इसका इस्तेमाल करते है। Whatsapp भी हमेशा कुछ न कुछ नये Features को लांच करता रहता है। आज भी Whatsapp में एक नया option आया है। जिससे अब हम किसी को भी रक साथ 30 Images send कर सकते है। पहले हम Whatsapp में only 5 images ही एक साथ भेज सकते थे। लेकिन आज मैं आपको बताऊंगा के एक साथ लगातार 30 Photos कैसे send करें।

दोस्तों इसके साथ साथ अब आपको किसी को भी Gif images भी सेंड कर सकते है। Gif images आप direct Whatsapp से सर्च करके भी भेज सकते है। पहले आपको Gif Images दूसरी Sites से download करके भेजते थे। लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नही है। अब आपको whatsapp में ही Gif Image सर्च का Option मिलेगा।

दोस्तों मैंने अपनी पिछली Post में बताया था। कि आप Freecharge App से 50 रुपये की Cashback कैसे पाएं। दोस्तों मैंने इस पोस्ट में बताया था की आप फ्री चार्ज app से 20 रुपये का रिचार्ज करके 50 रुपये तक की कैशबैक पा सकते है। इस ऑफर की जानकारी पाने के लिए आप यहाँ क्लिक करें।




Whatsapp में एक साथ 30 Images कैसे Send करें...?


दोस्तों ये option आपको Simply नहीं मिलेगा इसके लिए आप बीटा वर्शन testing करनी होगी। तभी आपको ये options Available होगें। ये option android beeta version 2.17.6 में मिलेगा तो अब हम आपको बताने जा रहे है कि Beeta Version Testing कैसे करें। अगर आप पहले से ही beeta version testing कर चुके है तो आप direct अपने whatsapp को update कर सकते है।

  1. Kitkat Ko Lolipop Me Update Kaise Kare In Hndi
  2. 5 RS Me Banaye 3D Glasses ( How To Make 3D Glasses For Rs 5)
  3. Mobile Se Facebook Me Live Streaming Kaise Kare
  4. Jio Simcard Kaise Buy Kare Aur Sabhi Phone Me Kaise Use Kare


1. सबसे पहले आप Beeta Version Link  पर क्लिक करें
2. अब आपको Testing का आप्शन Show होगा। (आप उसी browser में link को open करें जिसमें आपने Gmail से login किया हो)
3. अब Testing Now पर click करें
4. अब Play Store में जाएं Whatsapp सर्च करें। वहाँ पर आपका बीटा वर्शन टेस्टर शो होगा।
5. अब Whatsapp को Update करें।
6. अब कोई भी Friend Chat या Group को Open करें और 30 Images Send करें





Whatsapp में  Gif Image Search करके कैसे  Send करें 


दोस्तों इसके लिए आपको ऊपर बताये गए 1-5 तक के steps को फॉलो करें इसके बाद आप इमोजी पर tap करें वहां पर आपको Gif Search का आप्शन दिखाई देगा। जहाँ से आप Gif search कर अपने दोस्तों को भेज सकते है।


तो दोस्तों अब आप समझ चुके होंगे की whatsapp के ये naye features का use कैसे करें। अगर आपको कुछ भी problem हो रही हो तो आप comments से हमसे साझा कर सकते है।
मै यही आशा करता हूँ की आपको ये पोस्ट पसंद आयी होगी। और हाँ इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें।