Breaking News

Facebook में 60 दिन से पहले नाम Change कैसे करें

दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको बता रहे है. की अब आप facebook में 60 दिन से पहले नाम change करें. जी हाँ दोस्तों अभी तक आप 60 दिन से पहले नाम नहीं change  कर पाते थे. लेकिन आज की पोस्ट में मै आपको एक latest trick बताने जा रहा हूँ. जो आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाली है. दोस्तों दुनिया में सबसे ज्यादा प्रयोग facebook और whatsapp का ही किया जाता है. ऐसे में हम रोज रोज अपना नाम change करना चाहते है. ज्यादातर लोग अपने facebook का नाम बदल भी चुके होगे. और बार बार नाम change करने से हमारी नाम बदलने की limit ख़त्म हो जाती है. और इसके बाद फेसबुक हमें नाम बदलने की Permission नहीं देता है.

 तो अगर आपके पास ऐसी condition आ गयी है. तो ये पोस्ट आपके लिए जरुर helpful साबित होगी. इसकी जानकारी के लिए आप पोस्ट को आखिरी तक पढ़ते रहिये. उम्मीद करता हूँ की ये पोस्ट आपको जरुर पसंद आने वाली है. तो अब मै आपका ज्यादा समय न बर्बाद करते हुए सीधे अपनी पोस्ट में आता हूँ.




कई बार ऐसा होता है की हमारा real name कुछ और होता है. aur facebook id में कुछ और पड़ा होता है. तो ऐसे में हमें नाम ढूँढ पाना बहुत ही ज्यादा मुस्किल हो जाता है. और 60 दिन से पहले हम नाम भी नहीं change कर सकते है. तो अगर आपको ऐसी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है तो सबसे पहले हम ये जानते है 60 दिन से पहले facebook में नाम कैसे change करें 





दोस्तों मैंने अपनी पिछली पोस्ट में बताया था indian post के बारे में अब indian पोस्ट में बहुत सी ऐसी चीजे आ गयी है जो हमें पता नहीं है. अगर आप speed पोस्ट ये फिर registered पोस्ट को track करना चाहते है और आपको इसकी जानकारी नहीं है तो आप यहाँ से इसकी जानकारी पा सकते है.

How To Change Facebook ID Name Before 60 Days



1. इसके लिए सबसे पहले आप हमारे बताये गए लिंक में विजिट करना होगा. LINK HERE

2. अब आपको अपने USERNAME और PASSWORD से LOGIN करना है.

3. अब आपको CONTINUE का OPTION दिखाई देगा. इस OPTION पर आपको CLICK करना है

4. इसके बाद आपको अपना PASSWORD को बदलना है. और सब पहले जैसा ही रखना है 

5. अब आपने जितने भी बार नाम CHANGE किया है उन नामों की LIST आपको दिखाई देगी. 




6. अब आप पुराना नाम SELECT कर सकते है.

लिमिट खत्म होने के बाद नाम CHANGE कैसे करते है ये जानकारी मै आपको अगली पोस्ट में दूंगा. तो दोस्तों उम्मीद करता हूँ की ये जानकारी आपको जरुर पसंद आई होगी. अगर पोस्ट पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें 







No comments

अपनी राय यहाँ पर दे