फिल्म मुंबई सागा जुलाई में की जाएगी शुरु, जॉन अब्राहम दिखाई देगा शानदार pradarshn

0
43

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन की मार हर किसी की ज़िन्दगी पर पड़ रही है। इसकी दोहरी मार पड़ रही है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर एक तो शूटिंग बंद है और सिनेमाघर भी बंद है। जिसकी वजह से सितारों को बहुत दिक्कत का सामना कर पड़ रहा है। सिनेमाघरों के बंद होने के कारण निर्माताओं और निर्देशकों को अपनी फ़िल्में OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने को मजबूर होना पड़ रहा है।

जिन फिल्मों का बजट बहुत ज्यादा है उसको OTT प्लेटफार्म पर फिल्ममेकर्स रिलीज़ करने से कतरा रहे है। जिसकी वजह से उन्हें काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। क्युंकी ott प्लेटफार्म से फिल्म इतनी कमाई नहीं कर सकती है जितनी की सिनेमा हॉल से होती है बहुत सी फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी है रुकी हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के लिए मेकर्स लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे है ताकि उनकी बची हुई फिल्म पूरी हो और वे उसको रिलीज़ कर सके।

ऐसे ही एक फिल्ममेकर और प्रोडूसर संजय गुप्ता भी इंतजार में बैठे है। लॉकडाउन खुलते ही संजय अपनी फिल्म “मुंबई सागा” को पूरा करेंगे। हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के मिड में शुरु की जाएगी। फिल्म को फिल्ममेकर संजय गुप्ता निर्देशित कर रहे है। फिल्म “मुंबई सागा” में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े-बड़े कलाकार एक साथ काम करते नजर आने वाले है। खास बात ये है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसी फिल्म को लेकर बॉलीवुड के फेमस ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है,

“कोविड-19 पैनडेमिक के बाद संजय गुप्ता उन सबसे पहले फिल्ममेकर्स में से होंगे जो अपनी फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग शुरू करेंगे। वह हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में मिड जुलाई से शूटिंग शुरू करेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here