Real Me 3 Pro की लांच डेट हुई फाइनल , इतने सस्ते में आपको मिलेगा ये फ़ोन

0
46

Realme 3 Pro 22 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे भारत में लॉन्च किया जायेगा। कंपनी ने ट्विटर पर इस लॉन्च की घोषणा दी है। यानी कि आप इसे 23 अप्रैल से आप इस फ़ोन को आसानी से खरीद पायेगें। आज के लेख में आप इसके बारे में पूरी जानकारी पाने वाले है कि आप Real me 3 प्रो को कैसे खरीद सकते है और आपको इस फोन में क्या क्या मिलने वाला है

Real Me 3 Pro Specifications

Realme 3 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 के साथ भारत में लॉन्च करने वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन होने की उम्मीद है, जो एड्रेनो 616 GPU के साथ आता है। जीपीयू प्रदर्शन के संबंध में, स्नैपड्रैगन 710 स्नैपड्रैगन 675 से बेहतर है, जबकि सीपीयू प्रदर्शन के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि स्नैपड्रैगन 675 में अधिक शक्तिशाली सीपीयू कोर है। स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ एक IPS LCD स्क्रीन के साथ आने की संभावना है।

Realme 2 प्रो के समान ही एक वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिखा रहा है। डिवाइस में रियर-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ डुअल या ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की संभावना है। Realme 3 Pro के बेस वेरिएंट में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ कम से कम 4 जीबी रैम की सुविधा होगी, जबकि हाई-एंड वेरिएंट में 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देने की उम्मीद है।

Realme 3 Pro भी एक USB टाइप C पोर्ट को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट (सुपर VOOC चार्जिंग) के साथ स्पोर्ट करने वाला पहला Realme स्मार्टफोन होने की उम्मीद है। Realme 3 Pro रेडमी नोट 7 प्रो के साथ शीर्ष पर जाएगा, और स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होने की संभावना है, खासकर 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए।

Real Me 3 को हम कैसे खरीद सकते है..?

Real Me 3 को आप ऑनलाइन और offline दोनों तरीके से खरीद सकते है लेकिन अगर आप ये फोन सबसे पहले खरीदना चाहते है तो आपको ऑनलाइन ही इसे खरीदना होगा

उम्मीद करता हूँ ये लेख आपको पसंद आया होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here