दोस्तों आज की पोस्ट में मै आपको jio के नयी update देने जा रहा हूँ. जी हाँ दोस्तों अब इंतजार की घड़ियाँ हुई ख़त्म आखिर में jio के 4G फीचर फ़ोन की launching date आ ही गयी. आप काफी दिनों से कई posts पढ़ चुके होगे जिसमे आपको jio के इस फीचर फ़ोन के बारे में पढने को मिल रहा होगा. लेकिन आपको ये नहीं पता होगा की इस फ़ोन को कब लांच किया जायेगा. तो आखिर में इसकी तारीख आ ही गयी 

Jaldi Job Kaise Payein..? Short Term Courses List Job Ke Liye



21 जुलाई 2017 को इस दमदार फ़ोन को लांच किया जायेगा. वेसे तो इस फ़ोन की कीमत तो 1800 रुपये बताई जा रही है. लेकिन अभी शुरुआत में कम्पनी इस फ़ोन को केवल आपको 500 रुपये में ही देगी. कम्पनी का ये टारगेट है की हर एक व्यकित के पास jio होना चाहिए. और हर एक व्यक्ति jio की सस्ती सेवाओं का मज़ा उठा पाए.

खासकर ये फ़ोन गाँव के लोगो के लिए बनाया गया है. जहाँ पर अभी भी लोग simple फ़ोन का ही इस्तेमाल करते है मेरा मतलब है की साधारण keypad मोबाइल. जो लोग ऐसे मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल करते है वो अभी अभी jio से बहुत दूर है. तो ऐसे लोगो को देखते हुए की इस फ़ोन को बनाया गया है. ये फ़ोन दिखने में बिलकुल एक नार्मल keypad फ़ोन की तरह ही है. लेकिन इस फ़ोन की ख़ास बात ये है की ये jio की Volte Service को सपोर्ट करता है.

Read This

Jio सिम से Unlimted डेटा का इस्तेमाल कैसे करें...?






इस फ़ोन में आपको jio sim के साथ साथ और भी बहुत कुछ चला सकते है. जैसे की आपको jio से सभी basic apps इस फ़ोन में preinstalled मिलेगे. जैसे की Myjio App, JIO Cinema, Jio Music........etc. 

Jio Feature Phone Launch Date

दोस्तों ये टचस्क्रीन फ़ोन नहीं है. इसे केवल हम keypad के जरिये ही इस्तेमाल कर सकते है. और ना ही इस फ़ोन में आपको बड़े और महंगे फ़ोन जैसे फीचर मिलेगें. इस फ़ोन में आपको 2.7 इंच की डिस्प्ले मिलेगी. और नार्मल फोटो कैप्चर करने के लिए कैमरा मिलेगा.
jio गाँव में भी अपनी पकड़ को मजबूत करना चाहती है. इसलिए सुरुवात में इसे केवल 500 रुपये में ही बेचेगी.इस फ़ोन को 21 जुलाई को लांच किया जायेगा 

दोस्तों इस फ़ोन के सभी features को विस्तार से जानने के लिए यहाँ पर क्लिक करें.