आज कल अब सबसे ज्यादा इन्टरनेट का इस्तेमाल wifi के जरिये ही किया जाता है. आज कल जो भी इन्टरनेट का इस्तेमाल करता है वो wifi का  ही use करता है. ऐसे में सभी लोग अपने wifi में पासवर्ड को सेट कर देते है ताकि कोई उनका wifi का इस्तेमाल न कर सके. अगर आप किसी के wifi का पासवर्ड जानना चाहते है तो इस पोस्ट को आखिरी तक पढ़ते रहिये. आज की पोस्ट में हम आपको एंड्राइड फ़ोन से wifi के पस्स्व्रोड़ को कैसे पता करते है इसकी पूरी जानकारी दे रहा हूँ.


अभी तक आपने बहुत से पोस्ट्स पढ़ी होगी जिसमे wifi पासवर्ड को कैसे पता करे ये सब बताया जाता है लेकिन कोई नही method work नहीं करता है. तो आज मै आपको ऐसा तरीका बताने जा रहा हूँ जो 100 % working है.
इससे आप किसी का भी wifi पासवर्ड पता कर सकते है चाहे वो आपका दोस्त हो या फिर आपके पडोसी हो. अगर आप अपने दोस्तों के wifi पासवर्ड को पता करके फिर उसी को बताओगे तो use कैसा शॉक लगेगा. आप मज़े करने के लिए भी इसका इस्तेमाल कर सकते है.




दोस्तों इससे पहले भी मैंने wifi पर कई सारी posts लिखी हुई है. अगर आप wifi का ज्यादा इस्तेमाल करते है. तो आप फिर आप ये posts को पढकर wifi के बारे में और भी मज़ेदार tricks को जान सकते है. जैसे की wifi की speed कैसे बढाये, फ्री wifi कैसे कैसे उपयोग करें और भी बहुत कुछ ऐसी posts को पढने के लिए यहाँ क्लिक करें 

तो चलिए दोस्तों अब जानते है की wifi का पासवर्ड कैसे पता करते है 


WiFi Password का पता कैसे करें - Hack WiFi Password


दोस्तों ये ट्रिक केवल rooted android phones में ही काम करती है. इसके लिए आपको सबसे पहले अपने एंड्राइड फ़ोन को रूट करना होगा. आप kingroot app से अपने फ़ोन को रूट कर सकते है.
फ़ोन रूट करना तो सभी जानते है अगर आप फ़ोन को unroot करना चाहते है तो यहाँ क्लिक करें 

Note दोस्तों सबसे पहले मै आपसे ये कहना चाहता हूँ. की ये जो ट्रिक मै आपको बताने जा रहा हूँ ये केवल education purpose के लिए है. अगर आपको कुछ नुकसान होता है तो हमारी वेबसाइट और लेखक की कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी. और ना ही ये वेबसाइट और लेखक ऐसी चीजो को बढ़ावा देते है. 

1. सबसे पहले Wps Connect App अपने फ़ोन में install करे 

2. अब ये app आपने आसपास के wifi networks को scan करेगा.

3. अब आपके सामने results शो होगे. जिस भी wifi को हैक करना है उस पर क्लिक करे 

4. अब आपको 3 पिन दिखाई देगे. इसके बाद आपको पहले पिन पर क्लिक करना है 

5. अब आपको Try To Connect का विकल्प दिखाई देगा.

6. अब आप कुछ देर इंतजार करे. इसके बाद आपको wifi पासवर्ड देखने को मिल जायेगा.





दोस्तों अब आप समझ ही गए होगे की हम wifi पासवर्ड को कैसे पता कर सकते है. उम्मीद करता हूँ की ये पोस्ट आपको जरुर पसंद आई. होगी अगर कुछ समस्या हो तो आप कमेंट कर सकते है